ગુરુવાર, 24 ઑક્ટોબર, 2019

JIO NEW ALL IN ONE PLAN LAUNCHED

JIO NEW ALL IN ONE PLAN LAUNCHED

रिलायन्स jio आपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस दीपावली के मौके पर तीन नए ALL IN ONE प्लान की जाहेरात की है जो अन्य कंपनियों के मुकाबले काफी सस्ते है जो गाहको को आकर्षित करने के लिए काफी ही Reliance Jio ने तीन नए अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किए हैं। इसे ऑल इन वन प्लान कहा जाता है। हाल ही में, कंपनी ने नॉनजियो उपयोगकर्ताओं को कॉल करने के लिए पैसे जुटाने के लिए IUC उद्धरण की घोषणा की। कंपनी ने इसके लिए कुछ आईयूसी टॉप अप भी लॉन्च किए। लेकिन अब कंपनी ने कहा है कि इसे आसान बनाने के लिए तीन नए प्रोजेक्ट शुरू किए जा रहे हैं।


इन तीन नए प्लान के साथ आपको अधिक डेटा दिया जाएगा और इसमें अनलिमिटेड नॉन-जियो कॉलिंग भी होगी। लेकिन यह पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग नहीं है, लेकिन इस पैक में महीने में केवल 1000 मिनट ही गैर-जियो यूजर्स कॉल कर पाएंगे। इसे अनलिमिटेड के साथ FUP भी कहा जाता है। तो आइए जानते है जिओ की औऱ से जारी किए हुए तीनो प्लान के बारे में.........

JIO NEW ALL IN ONE PLAN LAUNCHED


1)...222 रुपये का प्लान
यह 28-दिवस तक चलने वाला प्लान है। इसके तहत Jio to Jio फ्री कॉलिंग है और इसमें 2GB डेटा मिलेगा। लेकिन जियो से आप दूसरे नेटवर्क पर 1000 मिनट कॉल कर सकते हैं।

2)...333 रुपये का प्लान
यह दो महीने की वैधता का प्लान है और आपको इसके तहत प्रति दिन 2GB डेटा मिलेगा। प्लान में जियो से जियो की फ्री कॉलिंग भी है। Jio से Non Jio तक आपको प्रति माह 1000 मिनट मिलते हैं।

3)...444 रुपये का प्लान
यह तीन महीने के लिए वैध होगा और प्रति दिन 2GB डेटा मिलेगा। प्लान में Jio to Jio फ्री कॉलिंग भी है, जबकि नॉन Jio कॉलिंग के लिए हर महीने 1000 मिनट दिए जाएंगे।



कंपनी ने कहा है कि इस प्लान के तहत एसएमएस और एप्लिकेशन सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। अगर आप इस प्लान की तुलना जियो के मौजूदा प्लान से करते हैं, तो इस प्लान पर अधिक डेटा उपलब्ध है। कंपनी ने कहा है कि आप इस प्लान से 80 रुपये बचा सकते हैं, क्योंकि आपको अलग-अलग IUC TOP UP के लिए भुगतान करना होगा और 1000 मिनट के लिए 80 रुपये तक खर्च करना होगा। कुल मिलाकर, इन तीन प्लान का मुख्य उद्देश्य JIO के उपयोगकर्ताओं के लिए IUC TOP UP को जोड़ना और डेटा को बढ़ाना है। हालांकि, यह बात याद रखनी महत्वपूर्ण है कि यदि आप इन प्लान के तहत एक महीने में 1000 मिनट से अधिक की गैर-जियो कॉलिंग करते हैं, तो आपको IUC को फिर से ऊपर करना होगा।

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો